Bigg Boss 16: सौंदर्य शर्मा और अर्चना गुप्ता है लिसबियन शालीन भनोट ने लगाया आरोप

Bigg Boss 16 के नए एपिसोड में उस में भाग लेने वाले सभी लोग बिग बॉस में रहने के लिए एक दूसरे को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। आपको याद होगा नए साल के मौके पर जब टॉपिक डिस्कशन हो रही थी तो शालीन भनोट और टीना दत्ता मैं एक रोमांटिक डांस किया था। और उस डांस को अक्सर लोगों ने फर्जी करार दिया था।

इस बीच शालीन ने अर्चना से कहा अगर सौंदर्य और वह लिसबियन है तो इससे क्या फर्क पड़ता है उन्होंने यह भी कहा कि वह एक ही कमल के नीचे सोते हैं, और इस बात से बिग बॉस 16 के सभी कंटेस्टेंट्स में काफी ज्यादा लड़ाई हुई।

अर्चना गौतम उस वक्त गुस्से से भर गए जिस समय शालीन ने उनको और सौंदर्य को लिस्बीन का। शादी ने यह भी कहा कि अगर टीना और मैं अच्छे दोस्त होने की वजह से आपको कोई तो सौंदर्य और अर्चना भी आपस में दोस्त हैं और ऐसा लगता है कि वह समलैंगिक भी है।

बिग बॉस 16 की इस नई कंट्रोवर्सी के बीच अर्चना को इतना गुस्सा आया कि उसने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट से कहा क्या आप यह शब्द वापस ले लीजिए क्योंकि बहुत ज्यादा पर्सनल हो रहा है। बाद में सौंदर्य और अर्चना ने यह सभी बातें निमृत को भी बताएं।

निमृत ने यह सब बातें सुनकर शालीन को एक घटिया इंसान कहा और निमृत ने यह भी कहा कि यह हर दिन और चीफ होता जा रहा है। अर्चना ने गुस्से में आकर भोला के इसका बेटा स्कूल जाता होगा तो उसको लोग बोलते होंगे कि तेरा बाप बिग बॉस में क्या कर रहा है।

यह सब सुनने के बाद निमृत ने अर्चना से इस तरह की बातें ना करने की सलाह दी लेकिन अर्चना ने इसको नजरअंदाज कर दिया और निमृत से कहा कि शालीन मेरे साथ बहुत पर्सनल हुई है और मैं इसका बदला जरूर लूंगी।

बिग बॉस 16 की नई कंट्रोवर्सी के बाद ऐसा लगता है कि बिग बॉस 16 में आने वाले दिनों में बहुत सारी नई कंट्रोवर्सीज आएंगे और दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। मगर कभी-कभी ऐसा लगता है कि बिग बॉस 16 के कंटेंस्टेंट्स कभी इतने पर्सनल हो जाते हैं कि वह यह भूल जाते हैं कि यह प्रोग्राम पूरे भारत में देखा जा रहा है।

आगे इसमें क्या होने वाला है हम आपको बहुत जल्द बताने की कोशिश करेंगे। आपको क्या लगता है क्या इस तरह की बातें करना टेलीविजन स्क्रीन पर भारत की संस्कृति में शोभा देता है या नहीं। कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

 

यह भी परहए 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top