Pathan movie controversy : क्या हार गया शाहरुख खान, फिल्म में करने होंगे बदलाव सेंसर बोर्ड ने कहा

शाहरुख खान की पठान मूवी के लिए अच्छी खबर नहीं है। जिस फिल्म को लेकर पिछले कुछ वक्त से बवाल चल रहा है आखिरकार सेंसर बोर्ड ने उसके मुतालिक एक फैसला लिया है। सेंसर बोर्ड के चेयर पर्सन प्रसून जोशी जी ने कहा कि हमको फिल्म के निर्माता और सीलम के दर्शकों के बीच तालमेल बिठाना होगा।

पकड़ी गई तमन्ना भाटिया

प्रसून जोशी जी ने कहा कि हमने फिल्म निर्माताओं को फिल्म में कुछ जरूरी बदलाव करने का सुझाव दिया है। आपको पता होगा किस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग का एक ड्रेस पहना था और उसमें एक गाना शूट किया है और उस गाने के दौरान शाहरुख खान ने हरे रंग की कमीज का इस्तेमाल किया है।

दीपिका पादुकोण के भगवा रंग के कपड़ों पर भारत के एक बहुत बड़े वर्ग ने आपत्ति का इजहार किया और बात फिल्म के बाइक 8:00 तक पहुंच गई है, इसके चलते फिल्म निर्माताओं ने फिल्म को सेंसर बोर्ड के सुपुर्द किया है ताकि वह फिल्म को अच्छी तरह से जांच पड़ताल करके उसको यूज सर्टिफिकेट दे।

मगर सेंसर बोर्ड के चेयर पर्सन प्रसून जोशी ने यह कह दिया है किस फिल्म में कुछ बदलाव की सिफारिश की गई है, और वह सिफारिश उस गाने के लिए भी की गई है जिसमें 16 सेकंड का एक सीन भी है जिसमें वह भगवा रंग का कपड़ा इस्तेमाल हुआ है। इस बात को तय माना जा रहा है कि वह सीन और इसके अलावा दूसरी आपत्तिजनक सीन सेलम से हटाए जाएंगे।

पठान फिल्में मैं मुख्य किरदार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण निभा रहे हैं, और आप सब को भलीभांति पता होगा कि शाहरुख खान तकरीबन 5 साल के अंतराल के बाद दोबारा से बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं। फिल्म पठान से पूरे बॉलीवुड को बहुत सारी उम्मीदें लगे हुए हैं क्योंकि काफी समय से बॉलीवुड में कोई भी ब्लॉकबस्टर मूवी रिलीज नहीं हुई है।

इस बीच में उम्मीद लगाई जा रही है कि पठान मूवी से बेशर्म सॉन्ग हटाकर उसको दोबारा से सेंसर बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा ताकि उसको अनिवार्य सर्टिफिकेट प्राप्त हो पाए और भारत की जनता इस फिल्म को देखें और फैसला करें कि यह फिल्म चलेगी या नहीं।

हमारी शुभकामनाएं फिल्म पठान के निर्माता और उस में मुख्य किरदार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ हैं। आपको क्या लगता है कि जो भाई कोर्ट की कॉल पठान के लिए दी गई है क्या वह सही है या ऐसा नहीं होना चाहिए नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top