Is Aryan Khan Dating Nora Fatehi? आखिरकार पता चल गया आर्यन खान का नूरा फतेह के साथ है चक्कर, सभी हुए हैरान

बॉलीवुड में खबरों में रहने के लिए अक्सर लोग कोई न कोई कंट्रोवर्सीज बनाते रहते हैं ताकि वह लोग खबरों में बने रहे। लेकिन आज की जो खबर है वह हमको एकदम से हैरान करने वाली है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान कर आज कुछ परेशान लग रहे हैं।

पिछले कुछ महीनों में आर्यन खान ड्रग्स केस के चक्कर में पहले ही बहुत ज्यादा खबरों में रहे थे। मगर इस बार आर्यन खान ड्रग्स के केस में नहीं बल्कि एक लड़की के चक्कर में खबरों में आ गए, और वह लड़की कोई और नहीं नूरा फतेह है।

असल में हुआ इस तरह से कि कुछ दिन पहले एक दर्शक ने नूरा फतेह के साथ एक पिक्चर इंटरनेट पर पोस्ट की थी और एक दूसरे व्यक्ति ने उसी जगह पर आर्यन के साथ अपनी एक पिक्चर पोस्ट की थी जो काफी वायरल हुई। मगर एक तीसरे व्यक्ति ने ठीक उसी जगह पर आर्यन खान और नूरा फतेह की पिक्चर क्लिक की और उसको इंटरनेट पर डाल दिया।

आर्यन खान और नूरा फतेह की पिक्चर जैसे ही इंटरनेट पर आई तो वह आग की तरह फैल गई यानी वह वायरल हो गई और दर्शक उन्हें आर्यन खान के इस टेस्ट की सराहना की यानी उनको यह चीज काफी पसंद आई की आर्यन खान और नूरा फतेह की जोड़ी काफी अच्छी है।

दूसरी तरफ अगर देखा जाए तो बॉलीवुड के किंग खान को अपने बेटे आर्यन खान के लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है यह उन्होंने पहले भी एक मौका पर मीडिया से कहा था। अब देखना होगा कि आर्यन खान और नूरा फतेह इस बारे में क्या कहेंगे

यह न्यूज़ www.koimoi.com पर कल आई और उसके बाद तकरीबन हर एक मीडिया हाउस ने इसको प्रकाशित कर दिया। हमारी शुभकामनाएं आर्यन खान और नूरा फतेह के साथ पूरी तौर से है। आप इस बारे में क्या कहते हैं क्या आर्यन खान और नोरा फतेही का इस तरह से मिलना ठीक है या नहीं कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top