एक छोटी सी बात कहने से फस गई रश्मिका मंदाना, दर्शकों का फूटा गुस्सा

मिशन मजनू की एक इवेंट में रश्मिका मंदाना की एक बात कहने से वह बुरी तरह से फंस चुकी है। इवेंट के दौरान उनसे पूछे गए कुछ सवाल के जवाब देते वक्त उनकी जबान फिसल गई और वोट रोल होने लगी।

रश्मिका मंदाना को सुर्खियों में रहना पसंद आता है, पर इस बार दुर्भाग्य हुआ कि उनके एक-एक शब्द की वजह से उनके लाखों चाहने वाले जो कि ज्यादातर दक्षिण भारत से हैं उनसे बहुत ज्यादा नाराज हो गए हैं। आखिर ऐसा क्या कहा रश्मिका मंदाना ने नीचे पड़ी है।

रश्मिका की आने वाली फिल्म मिशन मजनू में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म के साथ रश्मिका मंदाना की बहुत सारी उम्मीदें लगी हुई है ‌। यह फिल्म सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है और घी नेटफ्लिक्स पर 19 जनवरी 2023 से दिखाई देगी।

मिशन मजनू की रिलीज डेट नजदीक आने की वजह से रश्मिका मंदाना और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों इस वक्त फिल्म की प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी तरह के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान रश्मिका मंदाना बॉलीवुड सांग्स का उनके जीवन में क्या महत्व है उसके बारे में बात कर रही थी।

एक सवाल के जवाब में रश्मिका मंदाना ने कहा कि उन पर बचपन से ही बॉलीवुड सोंग्स का जादू रहा है और बॉलीवुड सोंग्स ज्यादा रोमांटिक होते हैं, और इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी कहा किस साउथ फिल्म इंडस्ट्री के गाने रोमांटिक नहीं होता है और उनमें जिंदादिली नहीं होती है।

रश्मिका मंदाना के यह सब कहने के बाद उन पर दर्शकों का काफी ज्यादा गुस्सा फूटा और वह बुरी तरह से ट्रोल होने लगी। जानकारों का कहना है कि रश्मिका मंदाना के इस बयान के बाद हो सकता है कि उनकी नई आने वाली फिल्म मिशन मजनू पर इसका असर हो।

आपके विचार में क्या रश्मिका मंदाना ने जो कुछ कहा वह सही था और क्या उनके इस बयान से उनकी आने वाली फिल्म मिशन मजनू पर कोई असर पड़ेगा नीचे कमेंट बॉक्स में अपना कमेंट देकर हमारा हौसला बढ़ाएं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top