पकड़ी गई तमन्ना भाटिया गोवा में विजय वर्मा के साथ , उसके फ्रेंड हुए हैरान

बॉलीवुड की रंगीनियों में अक्सर अभिनेता और अभिनेत्रियों के दरमियान इश्कबाजी चलती रहती है. जैसे ही कोई हीरो या हीरोइन एक दूसरे के साथ मिलते हुए दिखाई देते हैं तो मार्केट में उनकी इश्क की चर्चा बहुत ज्यादा होने लगती है.

बॉलीवुड में लाईमलाईट को लेने के लिए कभी-कभी जानबूझकर यह अफवाह फैलाई जाती हैं ताकि लोग उनके बारे में बात करें जिससे उनको काम मिलता रहे. इसमें एक नया नाम जुड़ गया है बॉलीवुड और साउथ की टॉप हीरोइन तमन्ना भाटिया एक अभिनेता के साथ सरेआम किस करते हुए पकड़े गए.

तमन्ना भाटिया किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं है, एक से बढ़कर एक बॉलीवुड और लॉलीवूड की कामयाब अभिनेत्रियों में गिनी जाती है. नई साल को मनाने के लिए वह दूर गोवा के एक बीच में अपने दोस्तों के साथ इंजॉय कर रही थी. इतने में उनके दोस्तों को हैरानी हुई कि तमन्ना भाटिया अपने दोस्त विजय वर्मा के साथ किस करते हुए देखे गए.

इस खूबसूरत लम्हे को वहां पर मौजूद उनके दोस्तों और दर्शकों ने अपने मोबाइल फोंस में कैद कर लिया, और वह वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. काफी वक्त से तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक साथ देखे गए हैं. कुछ टाइम पहले तमन्ना भाटिया के जन्मदिन के मौके पर विजय वर्मा उनके घर पर उनको बधाई देने भी पहुंचे थे.

गोवा में इस किस के बाद कयास किए जा रहे हैं कि तमन्ना भाटिया ने अपना जीवन साथी शायद चुन लिया है। मगर क्या हाथ रहे कि बॉलीवुड में ऐसे अफेयर बनने और उनके खत्म होने में ज्यादा टाइम नहीं लग रहा है। हम कामना करते हैं कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का साथ हमेशा बना रहे।

आप इन के अफेयर के बारे में क्या कहते हैं क्या तमन्ना भाटिया विजय वर्मा के साथ अपना अफेयर आगे बढ़ा पाएगी नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top