पठान का इम्तिहान शुरू, अहमदाबाद में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भाड़े पोस्टर

अहमदाबाद के वस्त्रापुर एरिया में पठान फिल्म को चुनौती देते हुए विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मॉल के बाहर फिल्म के पोस्टर को फाड़ दिया। इसके अलावा फिल्म से जुड़ी अन्य सामग्री को भी नुकसान पहुंचा।

पठान मूवी जिसमें मुख्य भूमिकाएं शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण है कई दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ लोगों को आपत्ति है कि पठान मूवी में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग का कपड़ा पहन कर डांस किया है। इसकी वजह से फिल्म को दोबारा सेंसर बोर्ड में पास करने के लिए भेज दिया गया है।

Pathan movie download 2023

अहमदाबाद में जब यह घटना हुई तो वस्त्रापुर पुलिस बहुत ही जल्दी से घटनास्थल पर पहुंचकर पांच व्यक्तियों को हिरासत में भी लिया हुआ है, इसकी सूचना इंस्पेक्टर जेके डांगर ने मुहैया कराई है। बाद में इन व्यक्तियों को छोड़ दिया गया है।

वीएचपी के द्वारा एक वीडियो को शेयर किया गया है जिसमें उनकी एक्टिविस्ट नारे लगाते हुए पोस्टर को फाड़ रहे हैं और मॉल में लगा एक बहुत बड़ा पोस्टर जो पठान मूवी का था उसको भी फाड़ दिया गया है। गुजरात के विश्व हिंदू परिषद के दफ्तर से यह कहा गया है कि हम गुजरात में कहीं भी इस फिल्म को रिलीज होने की इजाजत नहीं देंगे।

Aryan Khan is having an affair with Noora Fateh
Aryan Khan is having an affair with Noora Fateh

इजाजत ना देने के पीछे उन्होंने कहा है कि इसने एक सॉन्ग बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण ने भगवा कलर का ड्रेस पहना हुआ है और शाहरुख खान के साथ वो डांस कर रही हैं इस पर उनको आपत्ति है।

उन्होंने कहा है अहमदाबाद में यह घटना मात्र देख वार्निंग के तौर पर हुई है इस तरह के अन्य वाक्य गुजरात के अलग-अलग स्थानों में भी हो सकते हैं। वीएचपी के नेता ने ट्विटर और मॉल के मालिकों से इस फिल्म की स्क्रीनिंग से दूर रहने को कहा है। यह जानकारी गुजरात के विश्व हिंदू परिषद के स्पोक्सपर्सन सतेंद्र सिंह राजपूत ने दी है।

इस तरह की घटनाओं से लगता है फिल्म पठान का रास्ता आसान नहीं है और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म निर्माता से वह आपत्तिजनक गाने को हटाने पर विचार कर रहे होंगे हमारी शुभकामनाएं सलीम पठान के साथ है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top