Mission Majnu download full movie free 2023|विशन मजनू डाउनलोड फुल मूवी नेटफ्लिक्स रिव्यू

Mission Majnu मिशन मजनू एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जो भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 20 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। क्योंकि यह फिल्म जासूसी पर आधारित है तो इसमें एक जासूस की जिंदगी की कहानी दिखाई गई है जो कि सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

Mission majnu full movie download मिशन मजनू डाउनलोड फुल मूवी को शांतनु बागची ने डायरेक्ट किया है। जासूसी पर आधारित फिल्म्स काफी ज्यादा चर्चित हो रही है तो ऐसा लग रहा है कि मिशन मजनू जो फिल्म की सूरत में 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है लोगों को काफी पसंद आएगी Mission majnu full movie free download।

विशन मजनू डाउनलोड फिल्म Mission Majnu download full movie बहुत सारे टॉरेंट वेबसाइट्स पर लीक हो चुकी है और दुर्भाग्य की वजह से फिल्म के निर्माताओं को बहुत ज्यादा नुकसान उठाना पड़ सकता है। आज के इस पोस्ट में हम आपको मिशन मजनू डाउनलोड के बारे में सारी इनफार्मेशन देंगे इसके अलावा हम आज इस फिल्म का कंपलीट रिव्यूवी आपके सामने पेश करने जा रहे हैं Mission majnu full movie in hindi।

Watch mission majnu

Mission Majnu download full movie
Mission Majnu movie review

आगे बढ़ने से पहले मैं आपको यह स्पष्ट कर दूं कि हम किसी भी तरीके से श्री अंपायर इसी का सपोर्ट नहीं करते हैं और यह पोस्ट सिर्फ एजुकेशन और इंफॉर्मेशन पर्पल के तौर पर लिखा जा रहा है।

Mission Majnu film download full cast

मिशन मजनू डाउनलोड फुल फिल्म Mission Majnu film download रॉनी स्क्रूवाला के द्वारा प्रोड्यूस की गई है इसके अलावा इसके दो प्रदूषण और भी है जो अमर बुटाला और गरिमा मेहता है। मिशन मजनू डाउनलोड फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार निभा रही हैं।

दुर्भाग्यवश मिशन मजनू डाउनलोड फिल्म पहले से ही लीक हो चुकी है और यह आपको 300 mb ,700 mb ,900 mb .1GB और 2GB के पायरेटेड वर्जन समय बहुत सारी पायरेटेड मूवी वेबसाइट्स पर मिल जाएगी। वह लोग जो सिनेमा हॉल में नहीं जाना चाहते हैं या उनके पास ओटीटी सब्सक्रिप्शन लेने के लिए पैसे भी नहीं है तो वहीं वेबसाइट्स पर जाकर इस फिल्म को मुफ्त में देख सकता है।

Pathan movie download 2023
https://naveennews.com/pathan-movie-download-2023/

हम एक बार फिर से स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि हम आपको मिशन मजनू डाउनलोड फुल फिल्म को जबरदस्ती या जानबूझकर पायरेटेड वेबसाइट पर देखने के लिए नहीं उपचार हैं, बल्कि भारत में यह एक दंडनीय अपराध है इसलिए हमारी यह सलाह है कि आप 20 तारीख का इंतजार करें और नेटफ्लिक्स पर अपने घर वालों के साथ इस फिल्म का आनंद लें।

मिशन मजनू डाउनलोड फ्री डाउनलोड ऑनलाइन एचडी क्वालिटी में

Mission Majnu Download Free Download Online in HD Quality जैसे कि मैंने आपको पहले ही बता दिया कि मिशन मजनू डाउनलोड मूवी पहले से ही ठीक हो चुकी है और यह बहुत सारी पायरेटेड फिल्मों की वेबसाइट पर अवेलेबल है। और इसकी वजह से फिल्म बनाने वाले निर्माताओं को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है।

हम इस माध्यम से आपको बताना चाहते हैं कि फिल्म पायरेसी एक गैर कानूनी धंधा है जो बंद होना चाहिए और लोगों को यह चाहिए कि यह फिल्म सिनेमा हॉल या किसी और की प्लेटफार्म या फिर इनकी ऑफिशल वेबसाइट से ही देखें।

मैं आपको एक बात और बताना चाहता हूं कि मिशन मजनू डाउनलोड फिल्म रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी फिल्म है और इस फिल्म से रश्मिका मंदाना ने अपने हिंदी फिल्म कैरियर का आरंभ किया है।

Mission Majnu film download मिशन मजनू डाउनलोड फिल्म कि जो कहानी है यह एक बहुत बड़े अनकहे ऑपरेशन की कहानी है जो वास्तव में हुआ है और जब आप इस फिल्म को सिनेमा हॉल में देखेंगे तो हमें पूरी उम्मीद है कि आप के अंदर देशभक्ति की भावना जागेगी।

तो जैसा कि आप जानते हैं कि मिशन मजनू डाउनलोड फिल्म सिनेमा हॉल के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही है तो आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर आराम से देख सकते हैं और वह भी अपने घर के अंदर बैठे हुए।

मिशन मजनू मूवी शूटिंग लोकेशन

दोस्तों मिशन मजनू डाउनलोड फिल्म को साल 2020 में शुरू किया गया था और बाद में इस फिल्म की शूटिंग को लखनऊ के शहर में अलग-अलग लोकेशंस पर 2021 में पूरा किया गया। पहले इस फिल्म को 10 जून 2022 को रिलीज किया जाना था मगर किसी कारण वर्ष उस डेट पर यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी।

बहुत सारे विचार विमर्श के बाद फिल्म के निर्माताओं ने यह डिसाइड किया कि फिल्म को 20 जनवरी 2022 को OTT की प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Mission Majnu download film trailer

Mission majnu trailer अब आप मिशन मजनू डाउनलोड ट्रेलर को ऑनलाइन फिल्मी जिला प्रभास कर सकते हैं और खूब सारा आनंद उठा सकते हैं यहां पर मैं एक बात आपको बताता चलूं कि हिंदुस्तान की जो ऑडियंस है वह आप मैच्योर हो गई है और उनको सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में ज्यादा पसंद आने लगे हैं Mission majnu trailer release date।

मिशन मजनू डाउनलोड मूवी की रिलीज डेट

मिशन मजनू फिल्म को 20 जनवरी 2023 को सुबह 9:00 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा तो जिन सज्जनों को इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखना होगा तो पहले उनको नेटफ्लिक्स की सब्सक्रिप्शन लेनी होगी। आप यहां नेटफ्लिक्स पर क्लिक करके वह सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं।

मिशन मजनू फिल्म की पूरी कास्ट

इस फिल्म में सिधार्थ मल्होत्रा मजनू का रोल अदा कर रहे हैं और रश्मिका मंदाना नसरीन का रोल अदा कर रहे हैं तो नीचे इस फिल्म की पूरी कास्ट को बता दिया गया है तो आप वहां से इस लिस्ट को पढ़ सकते है Mission majnu songs

  • परमीत सेठी
  • शारिब हाशमी
  • नीर सरवर
  • जाकिर हुसैन
  • कुमुद मिश्रा
  • अर्जुन बाजवा
  • राजीव कपूर

डिस्क्लेमर Disclaimer

हम यहां पर यह बात स्पष्ट करना चाहते हैं कि हमारे जो दर्शक मिशन मजनू डाउनलोड मूवी को किसी टॉरेंट वेबसाइट से डाउनलोड करके देखना चाहते हो तो उनको यह ज्ञात होना चाहिए कि हम किसी भी तरह की पायरेसी के खिलाफ है।

फिल्म निर्माता जब फिल्म बनाता है तो वह इसमें अपनी जमा पूंजी को लगा देता है और जब फिल्म रिलीज होती है तब उसको इस पैसे की भरपाई होती है, लेकिन दुर्भाग्य से आजकल पायल भी बहुत ज्यादा हो गई है तो हम आपसे आग्रह करते हैं कि आप मिशन मजनू की फिल्म जो 20 जनवरी को रिलीज होने वाली है इसको अपने नजदीकी सिनेमाघर मैं यहां नेटफ्लिक्स पर देखें।

किसी दर्शक को अगर कोई सवाल पूछना हो तो प्लीज नीचे कमेंट बॉक्स में जाकर आप अपना कमेंट कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top