Pathaan Official Trailer 2023 released with Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham and Siddharth Anand

तो इंतजार हुआ खत्म पठान फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर Pathaan Official Trailer रिलीज हो गया है जी हां आपने सही सुना। कई दिनों से पठान फिल्म बहुत सारी प्रॉब्लम्स में गिरी हुई थी आप यह भली-भांति जानते हैं कि पठान फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के उस गाने पर बजरंग दल वालों ने बहुत आपत्ति उठाई दे जिसके चलते उसको दोबारा से सेंसर बोर्ड में भेजा गया था।

तो इंतजार की घड़ियां अब खत्म हो गई है और यशराज फिल्म्स ने शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम के अभिनय को दर्शाते हुए पठान फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है आप इस ट्रेलर को देखिए और इसको महसूस कीजिए देखिए इसमें हमारे लिए क्या बताया गया है।

एक जरूरी बात जो मैं आपको बताना चाहता हूं कि बॉलीवुड को पठान फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीद है, क्योंकि आपको यह भली-भांति पता है कि बॉलीवुड की कोई भी फिल्म ब्लॉकबस्टर नहीं हो रही है जिसके चलते बॉलीवुड पैसे कमाने के हिसाब से साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बहुत पीछे चल रहे हैं।

Pathaan Official Trailer 2023 released

Pathaan Official Trailer

तोशी पठान का ऑफिशल ट्रेलर Pathaan 2023 Official Trailer बॉलीवुड के लिए एक बहुत बड़ी उम्मीद लेकर आया है कि शायद शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अभिनय के चलते यह फिल्म ब्लॉकबस्टर से भी ज्यादा पैसे कमाए। हमारी शुभकामनाएं पठान फिल्म के ट्रेलर के साथ है कि लोग इसको पसंद करें।

अब देखने की बात यह है पहचान फिल्म के ट्रेलर को देखकर बजरंग दल और शिवसेना जैसे दूसरे गुड्डू का क्या कहना होगा क्या बजरंग दल इस फिल्म को हरी झंडी देंगे अगर ऐसा हुआ तो निश्चित ही यह बॉलीवुड के लिए अच्छी खबर होगी और शाहरुख खान भी राहत की सांस लेंगे।

Pathan movie download 2023

Pathan movie download 2023: पठान मूवी डाउनलोड । पठान मूवी को मुफ़्त मैं कैसे देखें Review – Naveen news

हम उम्मीद करते हैं कि पठान फिल्म के ऑफिशियल ट्रेलर से अब बॉलीवुड के अच्छे दिन आएंगे तो इसी कामना के साथ हम आपसे विदा लेते हैं और आप यहां पर पठान फिल्म को ऑफिशल ट्रेलर देखकर नीचे कमेंट बॉक्स में बताइए क्या आपको यह कैसा लगा धन्यवाद।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top