शाहरुख खान ने मारी बाजी, रिलीज होने से पहले ही पठान ब्लॉकबस्टर KGF 2 को भी हरा दिया

Shah Rukh Khan beats KGF 2 even before its release

पिछली बार जब शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हुई थी तो उसके साथ केजीएफ नाम की कन्नडा फिल्म भी रिलीज हुई थी। किसी ने यह नहीं सोचा था की जीएफ जीरो को पछाड़ देगी। Shah Rukh Khan beats KGF 2

दोस्तों सबको पता है कि उस वक्त केजीएफ 1 ब्लॉकबस्टर ऊर जीरो सच में जीरो हुई थी, शाहरुख खान बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे। मगर किंग खान का वक्त वापस आ गया है जी हां आपने सही सुना शाहरुख खान की वापसी वह भी धमाकेदार।

Shah Rukh Khan beats KGF 2

वास्तव में हुआ यूं है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग पूरी दुनिया में चल रही है और अभी फिल्म रिलीज भी नहीं हुई है कि उसने कीजिए फ्टू की पूरी कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जर्मनी में तो यह आंकड़ा बहुत ही ऊपर चला गया है।

Shah Rukh Khan beats KGF 2

इस समय शाहरुख खान का क्रेज देखते ही बनता है भारत में शाहरुख खान के फैंस तो उसका इंतजार कर ही रहे हैं मगर पूरी दुनिया में शाहरुख खान के कमबैक को सराहा जा रहा है। शाहरुख खान ने जिस हिसाब से वापसी की है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने भाजपा के कार्यकर्ताओं को यह निर्देश देना पड़ा कि आप फिल्म की मुखालफत करना बंद कर दो।

आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक पठान फिल्म ने यह आंकड़ा एडवांस बुकिंग के दौरान ही पा लिया है क्योंकि आप को भली-भांति पता है कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है और 20 जनवरी से पहले पहले वह ब्लॉकबस्टर हो गई है।

जर्मनी में पठान का क्रेज देखते ही बनता है जर्मनी में केजीएफ 2 की कलेक्शन 148 हजार यूरोज थी और पठान ने रिलीज होने से पहले ही इस आंकड़े को पा लिया जो एक अच्छी खबर है।

पठान के बारे में चंद बातें

मित्रों पठान एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसको सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। सिद्धार्थ आनंद एक बहुत बड़े डायरेक्टर है, इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम भी काम कर रहे हैं और 25 जनवरी को यह स्क्रीन पर आ रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top