राखी सावंत ने खोला राज शादी से पहले से थी प्रेगनेंट

Rakhi Sawant revealed the secret that she was pregnant before marriage

एक सनसनीखेज खुलासे में राखी सावंत ने यह माना कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। इसलिए उनको जल्दबाजी में पिछले हफ्ते शादी करनी पड़ी। राखी सावंत ने यह भी कहा कि उन्होंने इस बात को बिग बॉस के मराठी सीजन 4 में भी डिस्क्लोज किया था मगर किसी ने उनको सीरियसली नहीं दिया था।

राखी सावंत ने 1 लंबी नोट में यह भी कहा कि राखी सावंत ने सब को बहुत ज्यादा हंसाया है मगर सब ने उनको गंभीरता से नहीं लिया। राखी सावंत बात करने के साथ ही बहुत ज्यादा भावुक हो गई और कहा कि किसी ने उनके दर्द को महसूस नहीं किया।

पिछले कुछ वक्त से उनकी मां की सेहत भी कुछ खराब चल रही थी जिसकी वजह से राखी सावंत काफी ज्यादा परेशान थी। इस बीच में उन्होंने मान लिया कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और उन्होंने इस बात को मराठी के बिग बॉस के सीजन 4 में भी कहा था मगर बिग बॉस के कंटेस्टेंट ने उनको सीरियसली नहीं लिया।

राखी सावंत ने एक बात और कही कि जिस वक्त उन्होंने बिग बॉस में यह बात कही थी तो लोगों को उस वक्त एक मजाक लगा था और इसके चलते उनको बाद में मिसकैरेज भी हुआ है।

जैसे कि आप सब को भली-भांति ज्ञात है कि पिछले दिनों राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दोरानी के साथ शादी की थी और अपना धर्म परिवर्तन भी किया था।

सोमवार को राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पिक्चर शेयर की जिसमें वो राखी सावंत के साथ बैठे हुए थे और उन्होंने एक-दूसरे को शादी की बधाई दे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top