Shahrukh khan fan club will show pathan movie to 50000 people together 2023

शाहरुख खान फैन क्लब दिखाएगा पठान मूवी 50000 लोगों को एक साथ

Shahrukh khan fan club शाहरुख खान 25 जनवरी को पठान मूवी के साथ सिल्वर स्क्रीन में वापसी कर रहे हैं। भारत के साथ पूरी दुनिया के लोग इस दिन का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि जितने चाहने वाले शाहरुख खान के भारत में मौजूद है उससे कहीं ज्यादा दुनिया में शाहरुख खान को लोग जाते हैं

Shahrukh khan fan club Mumbai

इस बीच खबर आई है कि शाहरुख खान फैन क्लब ने अपनी तरफ से 25 जनवरी को जिस दिन पठान रिलीज होने वाली है फिल्म की स्क्रीनिंग का इंतजाम किया हुआ है और इस स्क्रीनिंग में 50000 लोग एक साथ पठान मूवी देखने वाला है।

यश पर्यानी जो एसआरकेयूनिवर्स फैन क्लब के फाउंडर हैं पिंक वाला को एक इंटरव्यू में बताया है कि पूरे भारत में 200 शहरों में एक साथ 25 जनवरी को पहला शो तकरीबन 50000 लोगों को एक साथ दिखेंगे।

Pathan-movie-download-2023-1
Pathan-movie-download-2023

Shahrukh khan fan club Delhi

यश प्रियानी ने यह भी बताया किन शूज के दिखाने में तकरीबन एक करोड रुपए का खर्च आने वाला है। साथ में यह भी बताते चलें कि मुंबई में तकरीबन ऐसे साथ शूज दिखाए जाने हैं इसके अलावा दिल्ली में तकरीबन 6 सिनेमा हॉल्स में दिखाई जाएगी इसके अलावा भारत में और भी बहुत सारी जगह है जहां पर इंस्टॉल का दिखाया जाना तय हो गया है।

शाहरुख खान फैन क्लब

इसके अलावा पठान मूवी का इंतजार दुनिया भर में हो रहा है दुबई में पठान ट्रेलर का बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाना भारत के लिए गर्व की बात है। तो अगर आप मुंबई या दिल्ली में इनके साथ पठान मूवी का मजा लेना चाहते हैं तो एसआरके फैन क्लब के साथ बात कीजिए ताकि आपको वक्त पर मूवी की टिकट मिल सके।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top