Mission Majnu trailer 2023: मिशन मजनू ट्रेलर सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना को लेकर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गया है।

फाइनली मिशन मजनू Mission Majnu trailer फिल्म जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा रश्मिका मंदाना ने काम किया है यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। और यह ट्रेलर नेटफ्लिक्स के ऑफिशल चैनल से रिलीज हुआ है क्योंकि मिशन मजनू फिल्म नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज होने वाली है।

लोग इसका इतना ज्यादा इंतजार कर रहे थे कि मिशन मजनू के ट्रेलर को सिर्फ 15 घंटों में ढाई मिलीयन व्यूज आए हैं। इसे पता चल कि आप भारत की ऑडियंस वह भी में ज्यादा पसंद करते हैं जो सच्ची घटनाओं पर आधारित होती हैं।

Mission Majnu trailer

Mission Majnu trailer

इस पोस्ट पर हम मिशन मजनू ट्रेलर Mission Majnu trailer का एक छोटा सा द्रव्य करेंगे उम्मीद है कि आप को यह पसंद आएगा। पहले मैं आपको यह बता दो कि यह फिल्म एक ऐसे जासूस की कहानी बताती है जो पाकिस्तान के अंदर काम कर चुका है और उसका नाम भी कोई नहीं जानता है। मैं आपको यह बता दूं कि मिशन मजनू मैं जो सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम रखा गया है किरदार का वह फर्जी नाम है।

Mission Majnu trailer review: मिशन मजनू ट्रेलर रिव्यु

यह कहानी उस वक्त शुरू हुई है जब भारत ने अपना न्यूक्लियर टेस्ट किया था और उनको पता चला था कि पाकिस्तान थी अपना परमाणु बम बना रहा है। इसी से रोकने के लिए उन्होंने एक ऐसा मिश्रण तैयार किया जो पाकिस्तान के अंदर जाकर उनके परमाणु सेंटर को ढूंढ कर उसको नष्ट करना था।

इसी मिशन के रथ के रथ सिद्धार्थ मल्होत्रा की कहानी घूमती है और उस मशीन का नाम मिशन मजनू रखा गया और सिद्धार्थ मल्होत्रा जब पाकिस्तान में अपना काम करने के लिए जाता है तो वहां पर उसको प्यार भी हो जाता है यानी रश्मिका मंदाना से उसका प्यार हो जाता है।

Mission Majnu download full movie free 2023

Mission Majnu download full movie free 2023

ट्रेलर के हिसाब से सिद्धार्थ मल्होत्रा रश्मिका मंदाना से शादी कर लेता है जो उसके भारत के अफसरों को पसंद नहीं आती है। यह ट्रेलर दिल से भरपूर और काफी ज्यादा एक्शन दिखाया गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा पाकिस्तान में जाकर एक दर्जी बन जाता है।

जिस जगह का इनको शक होता है कि यहां पर यह परमाणु संयंत्र हो सकता है तो वहां के एक हेयर कटिंग सलून पर नजर रखी जाती है क्योंकि उस हेयर कटिंग सैलून में कुछ लोग बाल काटने के लिए जाते हैं जो कि इनको शक होता है कि वह पाकिस्तान के परमाणु साइंटिस्ट हैं।

मिशन मजनू में जो मिशन रखा गया है बस उनको हेयर सैलून में जॉब कटे हुए बाल होते हैं उनको किसी तरह से अपनी कस्टडी में लेकर भारत ने उनका टेस्ट करता है जब वह इसमें कामयाब हो जाते हैं तो उनको लिबर्टी में भेजकर यह कंफर्म किया जाता है किन बालों में रेडियोएक्टिव मैटेरियल है।

Pathaan Official Trailer 2023

Pathaan Official Trailer 2023

और आपको हैरानी होगी कि भारत को इस में कामयाबी मिली यानी उनको पता चल गया कि पाकिस्तान किस तरह का परमाणु बम बना रहा है। तो काफी मजेदार ट्रेलर था मिशन मजनू की जब फिल्म रिलीज होगी तो वो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

हम आपसे आग्रह करते हैं एक बार इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर जरूर देखें क्योंकि इसके देखने से आपके अंदर देशभक्ति काबोद जज्बा पैदा होगा जिसकी आज सख्त जरूरत है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top