जनवरी 2023 के महीने में बॉलीवुड की कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड के लिए पिछला साल कुछ खास नहीं रहा कोई भी बड़ी फिल्म ऐसी नहीं आए जो दर्शकों के दिलों में घर कर जाए। मगर अब इस साल के लिए बॉलीवुड में बहुत सारी उम्मीदें लगा के रखे हो। कुछ बड़ी प्रोडक्शंस के नीचे बनने वाली फिल्में इस जनवरी के महीने में रिलीज होने वाली हैं जिसका दर्शक और बॉलीवुड दोनों इंतजार कर रहे हैं।

तो इस आर्टिकल में हम आपके लिए वह फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं 2 जनवरी के इस महीने मेरे लिए सोने वाले हैं तो आपका ज्यादा वक्त ना लेते हुए चलिए हम आपको फिल्मों के नाम और उनके बारे में कुछ बताना चाहते हैं।

Which Bollywood movie is going to be released in the month of January 2023

Mission Majnu

RSVP aur guilty by association के बैनर तले बनने वाली फिल्म मिशन मजनू रिलीज होने वाली है। 20 जनवरी को यह फिल्म छोटे पर्दे पर यानी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे किरदार पर आधारित है जो एक जासूस होता है। यह जासूस अपना काम करने पाकिस्तान चला जाता है और यह कहानी ऐसे ही चलती जाती है।

आपको तो यह भली-भांति पता होगा कि भारत में वह फिल्म जिसका रिश्ता पाकिस्तान के साथ जोड़ दिया गया हो काफी चर्चा में रहती है वह लोग इसको काफी पसंद करते हैं तो इसलिए बॉलीवुड को इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीद है। इस फिल्म के मुख्य किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, कुमुद मिश्रा है।

मिशन मजनू 20 जनवरी को रिलीज होगी तो आपसे यही उम्मीद रखता है कि आप इस फिल्म को देखेंगे और उसके बाद शायद इसको पसंद भी करेंगे।

Chhatriwali

छतरी वाले RSVP के बैनर में बनने वाली फिल्में जिसकी डायरेक्टर तेजस प्रभाव विजय पुष्कर हैं। यह फिल्म भी 20 जनवरी को मिशन मजनू के साथ ही रिलीज होगी अब देखना यह है कि यह फिल्में एक दूसरे को कितनी चोट पहुंचाता है। कहने का मतलब यह है कि दोनों फिल्में एक ही दिन में रिलीज होने वाली हैं तो दर्शकों को यह डिसाइड करने में कौन सी फिल्म मजबूर करेगी कि वह कौन सी फिल्म देखें।

छतरी वाली फिल्म का ट्रेलर देखकर यह समझ में आता है कि यह कहानी दरअसल पुरुष एवं स्त्री के रिप्रोडक्टिव सिस्टम की एजुकेशन के बारे में बनाई गई है। इस फिल्म में इस चीज पर रोशनी डाली गई है कि मेल और फीमेल रिप्रोडक्टिव सिस्टम की एजुकेशन एक बच्चे के लिए कितनी जरूरी है।

फिल्म छतरी वाली की मुख्य किरदार रकुल प्रीत, सुमित व्यास और सतीश कौशिक हैं। सतीश कौशिक के दमदार अभिनय के चलते शायद यह फिल्म मिशन मजनू से आगे निकल जाए हमारी शुभकामनाएं छतरी वाली के साथ है।

Pathaan

पठान मूवी के बारे में सबको पता होगा। पिछले कुछ दिनों से यह फिल्म काफी चर्चा में है क्योंकि इस फिल्म में एक ड्रेस के चलते काफी विवाद हुआ था। दीपिका पादुकोण ने एक गाने में भगवा कपड़ा पहना हुआ था जिस पर विश्व हिंदू परिषद ने काफी बवाल उठाया था।

पठान की रिलीज 25 जनवरी 2023 को होने वाली है और यह दुनिया भर में एक साथ रिलीज होगी उम्मीद करते हैं कि यह फिल्म बॉलीवुड के लिए एक बहुत बड़ा पिटारा लेकर आएगी। इस फिल्म के मुख्य किरदार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम है।

Gandhi Godsay Eak Yudh

गांधी गोडसे एक युद्ध यह फिल्म संतोषी प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी हैं जो कि एक बहुत अच्छे और मजे हुए डायरेक्टर माना जाता है। यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज की जा रही है।

इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर यही लगता है कि यह फिल्म गांधी और गॉड से की विचारों को समझाने के लिए बनाई गई है। स्टील में एक तरफ गांधी अपने विचारों को रख रहे हैं और दूसरी तरफ गॉड से अपने ही विचारों को लोगों को समझाते हुए देखे जा सकते हैं।

कुल मिलाकर मैं यह बात कह सकता हूं कि यह फिल्म हर एक देशभक्त को देखनी चाहिए। हम उम्मीद करते हैं कि 26 जनवरी के दिन जब हमारा गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा होगा तो उसके बाद हम सब यह फिल्म गांधी गॉड से एक युद्ध देखेंगे। हमारी शुभकामनाएं इस फिल्म के साथ हैं।

Who Am I

Who Am I 27 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म की मुख्य किरदार चेतन शर्मा, ऋषि का चंदानी और सुरेंद्र राजन है। यह फिल्म राइट क्लिक प्रोडक्शन के बैनर के नीचे बनने वाली एक फिल्म है।

ट्रेलर देख कर पता चल जाता है कि यह फिल्म 24 किरदारों के बीच में एक फिल्म है जो यह समझने में चली जाती है कि आखिर एक इंसान जिंदा क्यों होता है। हमारी शुभकामनाएं इस फिल्म के साथ हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top